Home देश आंतकी सरपरस्तों को कीमत चुकानी पड़ेगी, सुरक्षाबलों को पूर्ण स्वतंत्रता दे दी...

आंतकी सरपरस्तों को कीमत चुकानी पड़ेगी, सुरक्षाबलों को पूर्ण स्वतंत्रता दे दी गई है: पीएम मोदी

206
0

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले में देश के 37 जवान शहीद हो गए। इस हमले के बाद भारत सरकार आतंकवाद के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करने के मूड में भी है। शुक्रवार सुबह पीएम आवास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुरक्षा मामलों की कैबिनेट कमेटी की बैठक बुलाई। जिसमे पीएम मोदी के साथ रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और वित्त मंत्री अरुण जेटली व सेना प्रमुख भी शामिल हुए।

जवानो की शहादत के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को सम्बोधित करते हुए कहा कि, देश एक साथ है, एक ही स्वर होना चाहिए, हम लड़ाई जीतने के लिए लड़ रहे है। प्रधानमंत्री ने कहा कि, हमारे सुरक्षाबलों का बलिदान व्यर्थ नही होगा। आंतकी सरपरस्तों को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी, सुरक्षाबलों को पूर्ण स्वतंत्रता दे दी गई है उन्होंने कहा कि वीर भारतीय सपूतों ने देश के लिए अपने प्राणों की आहूति दे दी है।  ऐसे हमलों का देश डटकर मुकाबला करेगा। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, बड़े देशों ने आंतकी हमले की निंदा की है और भारत के साथ खड़े होने की मंशा जताई है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान तबाही के रास्ते पर चल रहा है। आतंकवादी उनके मददगार हैं जिसकी उसे कड़ी कीमत चुकानी होगी। साथ ही प्रधानमंत्री राजनीतिक दलों से अपील है कि वह इस विषय पर राजनीतिक छींटाकशी से दूर रहें। 130 करोड़ हिंदुस्तानी इस आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब देंगे।