Home देश कश्मीर में जो बंदूक उठाएगा मारा जाएगा, पुलवामा हमले में पाक सेना...

कश्मीर में जो बंदूक उठाएगा मारा जाएगा, पुलवामा हमले में पाक सेना का हाथ : सेना

203
0

जम्मू कश्मीर में 14 फरवरी को सीआरपीएफ की बस पर हुए आतंकी हमले और मुठभेड़ में शहीद हुए कई जवानों और इसके बाद सेना द्वारा की गई कार्रवाई की संबंध में सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त प्रेस वार्ता मंगलवार को हुई। वार्ता के दौरान सेना के अधिकारी चिनार कॉप्स के काप्स कमांडर कंवलजीत सिंह ढिल्लन ने बताया कि उन्होंने आतंकी हमले के 100 घंटे के अंदर ही इसके दोषियों को उनके अंजाम तक पहुंचा दिया।

उन्होंने कहा कि, कश्मीर की हर मां से गुजारिश है कि अपने बच्चों को बंदूक न उठाने दें एवं उन्हें सरेंडर के लिए कहें। क्योंकि कश्मीर जो बंदूक उठाएगा वो मारा जाएगा। बंदूक उठाने वाले किसी भी हाथ को हम नही बख्शेगे हर आतंकी को एलिमिनेट किया जाएगा। उन्होंने बताया कि, जैश को ISI कंट्रोल कर रही है, पुलवामा हमले में पाकिस्तानी सेना का हाथ है। जैश ए मोहम्मद भी पाकिस्तानी सेना का बच्चा है।

ले.जनरल.के जे एस ढिल्लन ने आगे कहा कि, पुलवामा हमला जैश ने पाकिस्तानी सेना के कहने पर किया। हमले के मास्टरमाइंड कामरान को ISI से लगातार निर्देश मिल रहे थे। उन्होंने कहा कि, कश्मीर में ऐसे कितने गाजी आये और गए, घाटी में जो घुसपैठ करेगा ज़िंदा नही लौटेगा। इसके साथ ही सेना अधिकारियों ने जम्मू-कश्मीर के भटके हुए उन युवाओं को सरेंडर कर मुख्य धारा में शामिल होने की अपील की।