Home देश पुलवामा में शहीद हुए सभी जवानो के परिजनों को 2.5 करोड़ रुपये...

पुलवामा में शहीद हुए सभी जवानो के परिजनों को 2.5 करोड़ रुपये देगा शिर्डी ट्रस्ट

139
0

श्री साईंबाबा ट्रस्ट, पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले में मारे गए सीआरपीएफ कर्मियों के परिवारों के लिए 2.51 रुपये का दान देगा। हाल ही में ट्रस्टियों की बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया। ट्रस्ट के अध्यक्ष सुरेश हवारे ने कहा, “सभी साईं भक्तों और श्री साईंबाबा ट्रस्ट की ओर से शहीद सैनिकों के परिवार के सदस्यों को 2.51 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी।

गौरतलब हैं कि, 14 फरवरी गुरुवार को जम्मु कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश में आतंकी ने एक विस्फोटकों से भरे वाहन को सीआरपीएफ के काफिले की एक बस में घुसा दिया। जिससे हमारे 42 जवान शहीद हो गए।

श्री साईबाबा ट्रस्ट के चेयरमेन हवारे ने कहा कि भारत और सरकार के सैनिक निश्चित रूप से इस अधिनियम के लिए जिम्मेदार आतंकवादी को उचित जवाब देंगे। “देश भर के लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, यह निर्णय लिया गया है कि हम शहीदों के परिवारों को राशि दान करते हैं,” हवारे ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, यह मातृभूमि है …. “आपको जन्म से मरना होगा। मृत्यु और जन्म आपके कारण हैं। शिरडी साईंबाबा संस्थान ने कश्मीर में आतंकवादियों के कल्याण में शहीद हुए सैनिकों के परिवारों को आर्थिक मदद देने का फैसला किया।जय जवान।