Home विविध मनोरंजन “एवेंजर्स एंडगेम” का दूसरा ट्रेलर रिलीज, लोगो को आ रहा काफी पसंद

“एवेंजर्स एंडगेम” का दूसरा ट्रेलर रिलीज, लोगो को आ रहा काफी पसंद

358
0

साल 2019 की सबसे बड़ी हॉलीवुड फिल्म जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार है ऐवेंजर्स 4 यानी Avenger Endgame जिसका दूसरा ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया जा चुका है। जैसे ही फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। मार्वल और एवेंजर्स को पसंद करने वाले लोगो में इसे देखने की होड़ लग गई मात्र 7 घण्टे में ही अब तक 13 मिलियन्स लोग इसे देख चुके है। इसके साथ ही मार्वल ने फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर भी जारी किया है। नए ट्रेलर के मुताबिक ऐवेंजर्स थैनोस के खिलाफ आखिरी जंग के लिए तैयार हैं। आपको बता दे कि ये फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होगी। 2:26 सेकंड के इस ट्रेलर की थीम है- लड़ेंगे आखिरी सांस तक।

ट्रेलर में टोनी स्टार्क आयरन मैन (रोबर्ट डाउनी जूनियर), कैप्टन अमेरिका (क्रिस इवान्स),  ब्लैक विडो (स्कारलेट जोहान्सन), हॉकआई (जर्मी रेनर), ऐंटमैन (पाल रुड) और थॉर (क्रिस हेम्सवर्थ ) को दिखाया गया है। ये सभी अपने मरे हुए दोस्तों और ऐवेंजर्स को वापस लाने के लिए आखिरी लड़ाई लड़ने जा रहे हैं। ट्रेलर में पहली बार कैप्टन मार्वल (ब्री लार्सन) की भी एंट्री दिखाई गई है।

फिल्म के ट्रेलर की बात करे तो शुरूआत वहाँ से होती है जहां से मार्वेल के सारे सुपरहीरोज की कहानी शुरू होती है। एक गुफा में बना आयरनमैन। एक इंजेक्शन से डीएनए में आए बदलाव से बना कैप्टन अमेरिका। किसी दूसरे ग्रह से आया थोर। हॉक आई। ब्लैक विडो। सब एक-एक कर सामने आते हैं। 2018 में आई ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ की बातें सबको याद आ रही हैं। साथी सुपरहीरोज की शहादत याद करके सब एक जुट हो रहे हैं और कह रहे है लडेंगे आखिरी सांस तक। आयरनमैन फिर से खुद को तैयार कर रहा है। इन सबसे आ मिलती है, ‘कैप्टन मार्वेल’। थोर कहता भी है, ‘इस लड़की में बहुत दम है।‘

बता दे कि, रुसो ब्रदर्स ने पूरी फिल्म को 2 मिनट 28 सेकंड के इस ट्रेलर में बखूबी बुना है। बस छोड़ दिया है फिल्म का असली सूत्र और वह है थानोस। लोगो को यह क़ाफी पसन्द आ रहा है। ‘एवेंजर्स’ सीरीज के सारे ही फैंस के व्हाट्सऐप ग्रुप्स में ये ट्रेलर रिलीज होने के मिनट भर में ही फैल चुका है। ट्रेलर ने फैंस के इंतज़ार को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।