Home मध्य प्रदेश जबलपुर जबलपुर: शहर में पहली बार होने जा रहा “फ़ूड फेस्टिवल”, मिलेंगे देशभर...

जबलपुर: शहर में पहली बार होने जा रहा “फ़ूड फेस्टिवल”, मिलेंगे देशभर के खास व्यंजन

151
0

अगर आप खाने-पीने के शौकीन है व अलग-अलग तरह के फास्ट फूड एवं डिसीज़ को पसन्द करते है तो आपके लिए एक खुशखबरी है। जल्द ही शहर में पहली बार फ़ूड फेस्टिवल का आयोजन होने जा रहा है, जहाँ आपको लाइव म्यूजिक के साथ शहर का बेस्ट खाना, डिफ़रेंट तरह के फ़ास्ट फ़ूड व और भी कई सारी चीज़ों को चखने का मौका मिलेगा। इस फेस्टिवल में आपको लगभग 25 स्टाल्स मिलेंगे। जहाँ आप सभी प्रकार के व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे।

दरअसल रविवार 17 मार्च शाम 4 से 9 बजे तक राइट टाउन अपोजिट मानस भवन में गोल बाजार आर्ट फेस्टिवल द्वारा संस्कारधानी में पहली बार फ़ूड फेस्टिवल आयोजित किया जा रहा है। जिसमे जबलपुर के बेस्ट फ़ूड के साथ देश भर में चखे जाने वाले खास व्यंजन होंगे। इस फेस्टिवल में शहर के जाने-माने रेस्ट्रोरेंट से लेकर स्टार्टअप रेस्ट्रोरेंट भी हिस्सा लेंगे। जहां आप हर तरह के खाने का लुत्फ़ उठा पाएंगे। इसके अलावा होम बिज़नेस को भी इस फेस्टिवल के माध्यम से बढ़ावा दिया जा रहा है।

आपको बता दे कि, गोल बाजार आर्ट फेस्टिवल संस्था समय-समय पर विभिन्न प्रकार की वर्कशॉप कंडक्ट करवाती है। इस का मकसद जबलपुर के लोकल टैलेंट और क्रिएटिविटी को प्लेटफार्म देना होता है। इस फ़ूड फेस्टिवल में भी न सिर्फ रेस्ट्रोरेंट को बल्कि होम शेफ को बढ़ावा देने यह आयोजन किया जा रहा है जहाँ आप भी अपनी क्रिएटिविटी दिखा सकते है