Home मध्य प्रदेश जबलपुर जबलपुर : लोकसभा के स्वतंत्र, निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव कराए: व्हीएल कांताराव

जबलपुर : लोकसभा के स्वतंत्र, निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव कराए: व्हीएल कांताराव

107
0

मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी व्हीएल कांताराव ने लोकसभा के स्वतंत्र, निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव कराने के लिए सभी जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। बता दे कि, मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने आज शनिवार 23 मार्च को जबलपुर में कलेक्टर सभा गृह में जबलपुर, रीवा और शहडोल सम्भाग में लोकसभा चुनाव के लिए चल रही तैयारियों की समीक्षा बैठक की।

समीक्षा बैठक में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कान्ताराव ने लोकसभा चुनाव में चुनाव खर्च की दृष्टि से संवेदनशील क्षेत्रों तथा वल्नरेबल पॉकेट्स में निगरानी तंत्र को मजबूत करने के निर्देश दिए है, उन्होंने कहा कि गैर कानूनी तरीके से चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश करने वालों से सख्ती से निपटा जाए।

इस दौरान सभाकक्ष में आयोजित बैठक में अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी संदीप यादव, आईजी कानून व्यवस्था योगेश चौधरी, आईजी निर्वाचन व्यय अनन्त कुमार सिंह, डीआईजी नारकोटिक्स जीपी पांडेय, संयुक्त निदेशक आयकर प्रशांत कुमार मिश्रा, आबकारी आयुक्त रजनीश श्रीवास्तव, तीनों सम्भाग के सम्भागायुक्त, पुलिस महानिरीक्षक तथा तीनों सम्भाग के उन सभी 13 जिलों के कलेक्टर एवंं पुलिस अधीक्षक मौजूद रहे। जहां मध्यप्रदेश में पहले चरण में लोकसभा चुनाव के चुनाव होने हैं ।