Home खेल IPL 2019 : CSK का जीत के साथ आगाज, लो स्कोरिंग मैच...

IPL 2019 : CSK का जीत के साथ आगाज, लो स्कोरिंग मैच में RCB को 7 विकेट से हराया

122
0

आईपीएल 2019 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के स्पिनरों हरभजन सिंह 3 विकेट, ताहिर 3 व रविन्द्र जडेजा 2 विकेट की शानदार गेंदबाजी व रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की खराब बल्लेबाजी के चलते सीएसके ने लो स्कोरिंग मैच में आरसीबी को 7 विकेट से हरा दिया है। इसी के साथ चेन्नई ने अपने आईपीएल के सफर का शानदार आगाज किया है। हालांकि चेन्नई के लिए भी स्पिन पिच पर रन बनाना आसान नही रहा, चेन्नई को भी मैच अपने नाम करने में 17 ओवर लगे।

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स की पूरी टीम 17.2 ओवर में ही 70 रनों पर ढेर हो गई। आरसीबी की ओर से सबसे ज्यादा रन पार्थिव पटेल ने 27 रन बनाए। जबकि कोई भी बल्लेबाज विकेट में ज्यादा देर नही टिक पाया। कोहली, एबी डिविलियर्स, हेतमायर जैसे खिलाड़ी रन बनाने में नाकाम रहे।

वही जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई ने 3 विकेट के नुकसान पर 17 ओवर में यह मैच अपने नाम कर लिया। चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से रायुडू ने सबसे ज्यादा 28 रन बनाए व सुरेश रैना ने 19 रन बनाए। आरसीबी की ओर से चहल ने 1, मोइन अली ने 1 व सिराज ने 1 विकेट हासिल किए। कल आईपीएल के दूसरे दिन सुपरसन्डे में 2 मुकाबले खेले जाएंगे। कोलकाता में केकेआर बनाम हैदराबाद और मुम्बई में मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली केपिटल के बीच खेला जाएगा।