Home मध्य प्रदेश जबलपुर जबलपुर: रादुविवि मे निःशुल्क कैरियर मार्गदर्शन शिविर 24 को, आज से शुरू...

जबलपुर: रादुविवि मे निःशुल्क कैरियर मार्गदर्शन शिविर 24 को, आज से शुरू हो रहा पंजीयन

117
0

जबलपुर/रादुविवि। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में छात्र-छात्राओं के लिए निःशुल्क विशाल कैरियर मार्गदर्शन शिविर का आयोजन 24 अप्रैल को 11 से 5 बजे तक ‘विज्ञान भवन’ में किया जा रहा है, प्रतियोगिता हेतु पंजीयन 5 अप्रैल यानी आज से प्रारंभ हो रहा है। शिविर में 12वीं, स्नातक एवं स्नातकोत्तर के छात्र-छात्राओं के साथ अभिभावकगण भी अपने बच्चों के लिए निःशुल्क काउसिलिंग के लिए उपस्थित हो सकते हैं। उक्त निर्णय रादुविवि कुलपति प्रो. कपिल देव मिश्र की अध्यक्षता एवं कुलसचिव प्रो. कमलेश मिश्रा की उपस्थिति में आयोजित बैठक में लिया गया।

बैठक में जानकारी देते हुए बताया कि, शिविर में विभिन्न विधाओं जैसे पोस्टर, निबंध, वाद-विवाद एवं सामान्य ज्ञान की प्रतियोगिताएं विश्वविद्यालय में आयोजित की जायेंगी। जिसमे विजेताओं को ‘रानी दुर्गावती बलिदान दिवस’ के अवसर पर सम्मानित भी किया जायेगा। शिविर की तिथि की घोषणा शीघ्र ही विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर प्रदर्शित की जायेगी इसके अलावा पंजीयन हेतु इच्छुक छात्र-छात्राएं कार्यालय अधिष्ठाता छात्र कल्याण में सम्पर्क कर सकते हैं।

इस दौरान बैठक में प्रवेश समिति की संयोजक प्रो. अंजना शर्मा, कौशल विकास अध्ययन संस्थान के निदेशक प्रो. सुरेन्द्र सिंह, डाॅ. विशाल बन्ने, डाॅ. अजय गुप्ता, डाॅ. अजय मिश्रा, डाॅ. मीनल दुबे एवं डाॅ. फातिमा उरूज रिजवी उपस्थित रही।