Home देश विवेक ओबेरॉय द्वारा किये एग्जिट पोल वाले Tweet से मचा घमासान, राष्ट्रीय...

विवेक ओबेरॉय द्वारा किये एग्जिट पोल वाले Tweet से मचा घमासान, राष्ट्रीय महिला आयोग ने भेजा नोटिस

313
0

मुंबई एक्जिट पोल को लेकर सोशल मीडिया पर विवेक आनंद ओबराय द्वारा किए गए ट्वीट पर घमासान मच गया है। दरअसल, विवेक ने एक्जिट पोल को दर्शाती एक तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने खुद के साथ सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या तक का मजाक बना दिया है।

विवेक ने पोस्ट जारी करते हुए लिखा कि,,, हाहा! क्रिएटिव! यहां कोई राजनीति नहीं है….जस्ट लाइफ’। हालांकि उनके इस ट्वीट को कई आम और खास लोगों ने छोटी सोच और शर्मनाक बताया है। अभिनेत्री सोनम कपूर ने लिखा है कि घिनौना और वर्गहीन। पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने इसे बेहूदा बताया है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने विवेक के ट्वीट पर संज्ञान लेते हुए उन्हें नोटिस जारी कर दिया है। जिसके लिए अब राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्लू) ने उन्हें नोटिस जारी करते हुए स्पष्टीकरण मांगा है

बता दे कि जारी नोटिस में आयोग ने कहा कि वह‘अपमानजनक’ और ‘महिला विरोधी’ पोस्ट को लेकर संतोषजनक स्पष्टीकरण दें। ‘‘विभिन्न मीडिया माध्यमों से यह जानकारी मिली है कि आपने ट्विट पर एक महिला (ऐश्वर्या) और एक बच्ची (अराध्या) के बारे में अपमानजनक एवं महिला विरोधी पोस्ट किया। खबर में कहा गया है कि आपने चुनाव नतीजों और एक महिला के निजी जीवन को लेकर तुच्छ किस्म की तुलना है।