Home खेल क्रिकेट मैदान में जब स्मिथ को दर्शको ने कहा चीटर, तो विराट ने...

मैदान में जब स्मिथ को दर्शको ने कहा चीटर, तो विराट ने किया दिल जीतने वाला काम, मांगी माफी देखे पूरा वीडियो

204
0

ऐसा कहा जाता और यक़ीकन सच भी है, किसी इंसान के 100 अच्छे कामों को दुनिया भूला देती है, लेकिन अगर वो एक गलत काम कर जाए तो वो काम उसका जीवन भर पीछा नहीं छोड़ती है। आज क्रिकेट के मैदान में यही चीज हो रही है और देखने को भी मिली ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के साथ। दरअसल आपको पता ही होगा पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में बॉल के साथ छेड़छाड़ के दोषी पाए गए स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को एक साल का बैन झेलना पड़ा था। हालांकि बैन की सजा भुगत कर स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौट आए हैं।

इस दौरान न केवल स्टीव स्मिथ और वॉर्नर ने अपनी सजा काटी, बल्कि खुद को कसूरवार भी मानकर अपनी गलती भी स्वीकार की थी। लेकिन काम तो किया था एक दाग छोड़ जाने वाला जिससे सारी दुनिया उन्हें चीटर के नाम से पुकारने लगी थी, और यही एक बार फिर से भारत के खिलाफ खेले गए विश्व कप के मैच में देखने को और सुनने को मिली , जब स्मिथ को दर्शको से फिर से चीटर…चीटर सुनना पड़ा। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच में जब स्मिथ फिल्डिंग के दौरान बाउंड्री पर खड़े थे, तभी पीछे से भारतीय समर्थकों ने चीटर…चीटर…का शोर मचाना शुरू कर दिया। ये माजरा जब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने देखा तो उनसे रहा नहीं गया। विराट ने बड़ा दिल दिखाते हुए फैंस से गुहार लगाई कि स्मिथ के लिए तालियां बजाएं, क्योंकि उन्होंने अपनी गलती मानकर सजा भी काटी है। भारतीय कप्तान विराट कोहली के इस काम के बाद उन्हे काफी प्रशंसा मिल रही है। हालांकि यह पहली बार नही है विराट कई बार ऐसा मैदान में कर चुके है।

यहाँ देखे वीडियो –

मैच के बाद विराट कोहली ने कहा कि मैने उन्हें सॉरी कहा